News Nation Logo
Banner

IND vs WI : मौका मिला तो ये खिलाड़ी मचा देगा 'गदर'

IND vs WI : आज इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला खेला जाना है. भारत पहले ही ये सीरीज अपने नाम कर चूका है. ऐसे में ऋतुराज हो सकते हैं कि प्लेइंग 11 में हमे खेलते हुए मिलें.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Feb 2022, 10:23:59 AM
this player is going to rock in team india csk ms dhoni

this player is going to rock in team india csk ms dhoni (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 : आईपीएल जब से शुरू हुआ है तभी से भारतीय क्रिकेट टीम को नए-नए युवा खिलाड़ी मिलना शुरू हो गए हैं. ना सिर्फ टी20 में बल्कि वनडे में भी ये अपना जोहर दिखा रहे हैं. मसलन हम बात करें हार्दिक पांड्या (Hradik Pandya) की या फिर ईशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर. ये सभी आईपीएल (IPL) की खोज रहे हैं और इसी के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभी की बात करें आईपीएल 2021 के सीजन में एक और खिलाड़ी आईपीएल के रास्ते टीम इंडिया में गया है. और धूम मचाने को बिल्कुल तैयार है. हम बात कर रहे हैं ऋतुराज गायकवाड की. 

जैसा आप जानते ही हैं कि आईपीएल के पिछले सीजन में किस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स को ऋतुराज ने अपने अकेले दम पर आईपीएल का सरताज बना दिया था. इसी गजब प्रदर्शन को देखते हुए चेन्नई की टीम ने उन्हें अपने साथ रिटेन किया था. टीम इंडिया की अगर बात करें तो अभी तक ऋतुराज को मौका नहीं मिला है. लेकिन इतना तो साफ़ है कि जब भी कप्तान या फिर कोच ऋतुराज को प्लेइंग 11 में जगह देते हैं, वैसे ही वो टीम इंडिया का एक एहम हिस्सा बन सकते हैं.

आज इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला खेला जाना है. भारत पहले ही ये सीरीज अपने नाम कर चूका है. ऐसे में ऋतुराज हो सकते हैं कि प्लेइंग 11 में हमे खेलते हुए मिलें.

First Published : 20 Feb 2022, 10:23:59 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.