logo-image

INDvsWI T20 : आज ये हो सकती है प्लेइंग 11, ईशान को मिल सकता है मौका!

INDvsWI T20 : टीम इंडिया के अंदर एक ऐसे शानदार बल्लेबाज की वापसी हुई है, जो किसी भी टीम को टक्कर दे सकता है. हम बात कर रहे हैं ईशान किशन की.

Updated on: 29 Jul 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली :

INDvsWI T20 : भारतीय टीम ने जिस तरीके से वेस्टइंडीज की टीम को वन डे में हर मुकाबले में मात दी वैसे ही T20 में भी भारत कमाल करने को तैयार है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऐसी रणनीति पर काम किया है अगर वह काम हो गया तो भारत की जीत पक्की है. वनडे सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था जिसके चलते शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कप्तान बने थे. शिखर धवन ने ना सिर्फ बल्लेबाजी बखूबी की बल्कि कप्तानी की जिम्मेदारी भी अच्छे से निभाई और टीम इंडिया को तीनों ही मैचों में जीत दिलवाने में अहम योगदान दिया. अब T20 सीरीज आने वाली है जिसमें रोहित शर्मा की वापसी हुई है और कप्तानी की जिम्मेदारी इन्हीं के हाथों में जा चुकी है. अब इस मैच में रोहित ने एक ऐसा दांव खेला है जिसके जरिए वेस्टइंडीज की टीम को धक्का मिला है. 

दरअसल टीम इंडिया के अंदर एक ऐसे शानदार बल्लेबाज की वापसी हुई है, जो किसी भी टीम को टक्कर दे सकता है. हम बात कर रहे हैं ईशान किशन की. ईशान भारत के शानदार बल्लेबाज हैं. और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस सीरीज के लिए ईशान को टीम में वापस बुला लिया है. ईशान की मौजूदगी को देखते हुए वेस्टइंडीज के गेंदबाज परेशान नजर आ रहे हैं. अब ये देखना होगा कि क्या नया प्लान ईशान के पास मौजूद है. हो सकता है कि ईशान को प्लेइंग 11 में जगह मिल जाए.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में ये हो सकती है भारत की Playing XI!

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.  

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल

29 जुलाई: रात 8 बजे - पहला टी20 मैच (त्रिनिदाद)

1 अगस्त: रात 8 बजे - दूसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

2 अगस्त: रात 8 बजे - तीसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

6 अगस्त: रात 8 बजे - चौथा टी20 मैच (फ्लोरिडा)

7 अगस्त: रात 8 बजे - पांचवां टी20 मैच (फ्लोरिडा)