logo-image
लोकसभा चुनाव

टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज कर रहा इस हसीना को डेट..

प्राची की खूबसूरती के सभी दिवाने हैं. और वो सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है.

Updated on: 18 Oct 2021, 05:09 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी को लेकर ही नहीं बल्कि अपने कथित अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इतना ही नहीं उनकी रूममेट गर्लफ्रेंड प्राची सिंह भी इशारों-इशारों में इस युवा क्रिकेटर पर प्यार बरसाती हैं. सोशल मीडिया पर दोनों कई बार ऐसे संकेत देते हैं, जिससे पता चलता है कि इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां हैं. आइए हम आपको खुलकर प्राची सिंह के बारे में कुछ जानकारी देते हैं. खबरों के मुताबिक प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ एक दूसरे को लगातार डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी नजदीकियों का अंदाजा पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटी से लगाया जा सकता है. 

प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ लगातार कर रहे डेट

प्राची सिंह का बर्थ डे 22 जुलाई 1995 को होता है. आपको बताते चलें कि प्राची की खूबसूरती के सभी दिवाने हैं. और वो सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है.

तस्वीरों में किया था कमेंट

इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान शॉ ने कोच रिकी पोंटिंग और साथी खिलाड़ियों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए प्राची ने कहा, 'हाहाहा, मैं इस हंसी को मिस कर रही थी. क्यूटी!' और 'पहले से कहीं ज्यादा.' तभी से इन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं.

आखिर कौन हैं प्राची सिंह

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने मुंबई यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. प्राची सिंह ने साल 2019 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. प्राची सिंह ने कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में वंशिका शर्मा की अहम भूमिका निभाई थी. प्राची सिंह एक अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. प्राची सिंह अक्सर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.