logo-image

'2023 का वर्ल्ड कप ये गेंदबाज दिलाएगा', सुनील गावस्कर

IND vs SA : अगर वर्ल्ड कप की तैयारी भारत अभी से शुरू कर देता है तो दीपक का नाम प्लेइंग लिस्ट में जरूर होना चाहिए.

Updated on: 22 Jan 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA : भारत की टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है. कल हुए वन डे मैच हारते ही भारत सीरीज भी हार गया. भारत एशिया के बाहर ये लगातार तीसरी सीरीज हारी है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में भारत मात खा चुका है. भारत के इस प्रदर्शन के पीछे प्लेयर्स का फॉर्म में ना होना है. अगर पिछले दो वन डे की बात करें तो भारत के तेज गेंदबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके, इस वजह से अफ्रीकन टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही.

यह भी पढ़ें - IND vs SA ODI : ऋषभ पंत ने बनाए रिकार्ड्स, राहुल और कोहली हुए शर्मिंदा 

भारत की खराब होती तेज गेंदबाजी को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि भारत दूसरे तेज गेंदबाजों को मौका दे. अगले साल वर्ल्ड कप है. ऐसे में उसकी तैयारी अभी से शुरू करनी होगी. भुवनेश्वर की जगह दीपक चाहर को खिलाना चाहिए. दीपक के अंदर वो हुनर है कि भारत को विश्व विजेता बना सकें.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 BIG UPDATE : आज तय हो सकता है आईपीएल 2022 का भविष्य!

सुनील गावस्कर की बात पर अगर गौर किया जाए तो ठीक भी लगती है क्योंकि पिछले दोनों ही मुकाबलों में भुवेश्वर कुमार फ्लॉप रहे हैं. वहीं दीपक को स्विंग का मास्टर कहा जाता है. और अगर वर्ल्ड कप की तैयारी भारत अभी से शुरू कर देता है तो दीपक का नाम प्लेइंग लिस्ट में जरूर होना चाहिए.