logo-image

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को ऋषभ पंत पर है पूरा भरोसा, बोले- टीम इंडिया में जल्द करेंगे वापसी

पंत के आस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई वनडे में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला था और राहुल तब से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद बने हुए हैं.

Updated on: 27 Jan 2020, 06:30 PM

नई दिल्ली:

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वह जल्द ही अंतिम एकादश में वापसी करेंगे. पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं और पोंटिंग इस टीम के मेंटर हैं. उन्होंने कहा कि वह पंत के साथ आगामी लीग में काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- U-19 World Cup: पहले क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, मंगलवार को खेला जाएगा मैच

पोंटिंग ने ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में कहा, "ऋषभ पंत एक बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं. मैं आईपीएल के आगामी लीग में उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मैं इस बात को लेकर आश्चवस्त हूं कि वह बहुत जल्दी ही भारतीय टीम के अंतिम एकादश में वापसी करेंगे."

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: बेरहम बनती जा रही है विराट कोहली की टीम इंडिया, शोएब अख्तर ने कही ये बड़ी बातें

पंत के आस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई वनडे में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला था और राहुल तब से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद बने हुए हैं. टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों में पंत की जगह राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया था. राहुल ने दोनों मैचों में लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं.