logo-image

यह मैच दुनियाभर के प्रशंसकों को हिलाने वाला होगा : रितु फोगाट

यह मैच दुनियाभर के प्रशंसकों को हिलाने वाला होगा : रितु फोगाट

Updated on: 27 Nov 2021, 09:35 PM

सिंगापुर:

वन विमेंस एटमवेट वल्र्ड ग्रैंड प्रिक्स सेमीफाइनल में फिलीपींस की जेनलिन ओल्सिम को हराने के बाद 27 साल की रितु फोगाट अब 3 दिसंबर को इस टूर्नामेंट में अपनी अंतिम विरोधी का सामना करने के लिए तैयार हैं।

नंबर 4 की एटमवेट रितु फोगाट का शुक्रवार को वन विमेंस एटमवेट वल्र्ड ग्रैंड प्रिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में पूर्व वन एटमवेट मॉय थाई और थाईलैंड की किकबॉक्सिंग वल्र्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स से भिड़ना तय है। रितु ने इस मैच को लेकर अपनी पूरी योजना बनाई है।

रितु ने कहा, मैं बहुत लंबे समय से फाइनल पर ध्यान दे रही हूं और मैंने पिछले दो सालों से अनगिनत घंटों तक अभ्यास किया है। जीत मेरी कल्पना से कहीं ज्यादा करीब है और मैं इसे पाने की पूरी योजना बना रही हूं। यह मैच वास्तव में मेरे करियर और भारत की प्रतिष्ठा के लिए महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि भारत में पहले कभी भी कोई महिला एमएमए चैंपियन नहीं बनी है और मेरे पास यह बनने का पूरा मौका है। इसलिए, मैं भारत को गौरवान्वित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.