logo-image

पहली रणजी ट्रॉफी जीतने पर सहवाग, जय शाह और शिवराज सिंह चौहान ने एमपी की सराहना की

पहली रणजी ट्रॉफी जीतने पर सहवाग, जय शाह और शिवराज सिंह चौहान ने एमपी की सराहना की

Updated on: 26 Jun 2022, 05:45 PM

बेंगलुरु:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने पर मध्य प्रदेश को बधाई दी।

मध्य प्रदेश ने रविवार को इतिहास रचते हुए एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फाइनल में पसंदीदा मुंबई को छह विकेट से हराकर पहली रणजी ट्रॉफी अपने नाम की।

जय शाह ने शानदार प्रदर्शन की सराहना की, जबकि सहवाग ने कहा कि टूर्नामेंट में अपनी कड़ी मेहनत के लिए मध्य प्रदेश प्रशंसा का पात्र है।

जय शाह ने ट्वीट किया, मध्य प्रदेश को रणजी ट्राफी 2022 जीतने पर बधाई! हमने पूरे सीजन में कुछ शानदार प्रदर्शन देखे हैं। महामारी के बीच एक और सफल रणजी सीजन सुनिश्चित करने के लिए बीसीसीआई में सभी के द्वारा शानदार प्रयास किया गया।

सहवाग ने ट्वीट किया, मध्य प्रदेश को रणजी ट्रॉफी जीतने पर बहुत-बहुत बधाई। 41 बार की चैंपियन मुंबई को हराने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। एमपी सभी सम्मान और गौरव की हकदार है, कुछ उज्‍जवल प्रतिभा के लिए एक ऐतिहासिक दिन है।

मध्य प्रदेश की जीत ऐसी थी कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी टीम के असाधारण प्रदर्शन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए।

शिवराज सिंह चौहान ने कू एप पर मध्यप्रदेश की टीम को बधाई दी।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, हम चैंपियन हैं।

इस बीच, पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी टीम को पहली रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने पर बधाई दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.