logo-image

अगले मैच में भी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद : पोलार्ड

अगले मैच में भी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद : पोलार्ड

Updated on: 23 Jan 2022, 05:35 PM

बारबाडोस:

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शुरुआती टी20 मैच में इंग्लैंड पर नौ विकेट की जीत के बाद कहा कि इसी खाके के साथ खिलाड़ियों से आगे आने वाले मैचों में भी बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

वेस्टइंडीज के गेंदबाज जेसन होल्डर (4/7) अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाजी के आंकड़े के साथ सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग ने भी अपना दूसरा टी20 अर्धशतक बनाया था, जिससे टीम ने पांच टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली।

होल्डर की गेंदबाजी ने इंग्लैंड को 49/7 कर दिया था, इससे पहले आदिल राशिद और क्रिस जॉर्डन ने 36 रन की साझेदारी के साथ टीम को 103 रनों पर ले गए थे। लेकिन यह वेस्टइंडीज को शानदार जीत से वंचित करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

पोलार्ड ने कहा, मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसी खाकें के साथ अगले मैच में भी बेहतर करेंगे। मैं पिछले मैच के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद होल्डर ने कहा, मुझे अपनी गेंदबाजी से खुशी हुई, क्योंकि जैसे मैं सोच रहा था, वैसे ही गेंदबाजी की। कैरेबियन में कभी-कभी ही गेंद घुमती है। लेकिन वास्तव में हमने अच्छा किया। हम आने वाले मैच में भी बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.