logo-image

युवा खिलाड़ी भविष्य में बेहतर होंगे : द्रविड़

युवा खिलाड़ी भविष्य में बेहतर होंगे : द्रविड़

Updated on: 30 Jul 2021, 09:35 PM

कोलंबो:

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कहना है कि वह युवा बल्लेबाजों के श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर पाने से निराश नहीं है और उनका मानना है कि युवा खिलाड़ी भविष्य में बेहतर होंगे।

भारत को गुरूवार को हुए तीसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका से सात विकेट से हार मिली थी। टीम इंडिया ने इस मैच में 81 रन बनाए थे। इस मैच को जीतने के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

द्रविड़ ने कहा, मैं निराश नहीं हूं। ये युवा बल्लेबाज हैं, ये सुधार करेंगे और बेहतर बनेंगे। श्रीलंका टीम का गेंदबाजी आक्रमण अंतरराष्ट्रीय स्तर का था। वह विभिन्न कारणों से अपने कुछ बल्लेबाजों को नहीं खेला सके। लेकिन यह एक शानदार आक्रमण था।

उन्होंने कहा, आपको टी20 क्रिकेट में आमतौर पर ऐसा माहौल नहीं मिलता है। लेकिन जब आप ऐसे वातावरण में रहते हैं तो आपको बेहतर खेलनी की जरूरत है। ये सभी युवा हैं, हमें उनके साथ संयम रखने तथा इन्हें और अवसर देने की जरूरत है जिससे यह खुद को विकसित कर सकें।

द्रविड़ ने कहा, यह एक युवा टीम है। हम सभी को बेहतरीन गेंदबाजी के आगे संघर्ष करना पड़ता है। हमारे करियर में भी हमें संघर्ष करना पड़ता था। कोई भी शुरूआत से बेहतर नहीं होता, चाहे मेरी पीढ़ी हो या कोई और पीढ़ी। सभी को अनुभव की जरूरत पड़ती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.