logo-image

कीवी कप्तान लैथम ने बांग्लादेश टीम की तारीफ की

कीवी कप्तान लैथम ने बांग्लादेश टीम की तारीफ की

Updated on: 05 Jan 2022, 06:45 PM

न्यूजीलैंड:

न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने बुधवार को बे ओवल में बांग्लादेश द्वारा हार को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने पांचों दिन शानदार प्रदर्शन किया।

वह अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन से नाखुश दिखे, जिसके कारण उन्हें बांग्लादेश से 8 विकेट से हार मिली।

2022 के पहले टेस्ट में बांग्लादेश की आठ विकेट की शानदार जीत ने घरेलू परिस्थितियों में कीवियों की 17 मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया।

लैथम ने कहा, हमने पहले दिन से निराशाजनक प्रदर्शन किया। हम जानते हैं कि बल्ले और गेंद के साथ अच्छा कर सकते हैं, लेकिन नहीं किया। इसलिए अब हमें आने वाले मैच में बेहतर करना होगा।

लैथम पहले टेस्ट में मेजबान टीम को मात देने के लिए बांग्लादेश टीम की तारीफ की।

उन्होंने कहा, बांग्लादेश ने पहली पारी में शानदार खेल दिखा कर हमें दबाव में डाल दिया। वे (बांग्लादेश) आश्वस्त थे और वास्तव में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। उनका पूरा सम्मान, उन्होंने निश्चित रूप से पूरे पांच दिनों में हमसे बेहतर खेलकर हराया है।

लैथम का मानना था कि बांग्लादेश के गेंदबाजों ने मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण से बेहतर प्रदर्शन किया। बांग्लादेश ने पहली पारी में न्यूजीलैंड को पहले 328 रनों पर रोक दिया था, जिसके बाद 130 की बढ़त लेने के बाद, उन्होंने न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में 169 रनों पर समेट दिया।

उन्होंने कहा, हमने यहां बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। इसलिए, हमें यहां की पिचों की जानकारी नहीं थी। दूसरी तरफ, बांग्लादेश ने स्पष्ट रूप से शॉर्ट गेंद को वास्तव में अच्छा खेला और हमें वह लंबाई दिखाई जो हमें गेंदबाजी करने के लिए आवश्यक थी। वे हमें परेशान करने के लिए हर विभाग में शानदार प्रदर्शन किया।

29 वर्षीय लैथम ने महसूस किया कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप पहले सीजन का खिताब जीतने के बाद न्यूजीलैंड आत्मसंतुष्ट नहीं था और उम्मीद करता है कि मेजबान दूसरे टेस्ट में वापसी करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.