logo-image

सूर्यकुमार (Suryakumar yadav) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) से सामना करने को बेताब हैं ये खिलाड़ी, कहा-ये मेरा सपना

गैरेथ डेलानी ने कहा, सूर्यकुमार यादव (Surya kumar yadav) को गेंद फेंकना मेरा एक सपना है, जो पूरा होने जा रहा है. वह प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो 360 डिग्री के साथ खेलने का दमखम रखते हैं.

Updated on: 24 Jun 2022, 04:46 PM

मुंबई:

Suryakuamr yadav and Bhuvneshwar kumar : भारतीय टीम जल्द ही आयरलैंड (Ireland) का दौरा करेगी. दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज 26 और 28 जून को खेलेगी. इस सीरीज को लेकर एक खिलाड़ी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. आयरलैंड के लेग-स्पिन ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी (gareth delany) भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ वरिष्ठ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) का सामना करने के लिए काफी बेताब हैं. आयरलैंड के लिए 12 वनडे और 37 टी20 मैच खेल चुके डेलानी को सूर्यकुमार और भुवनेश्वर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें : इस खिलाड़ी का छलका दर्द, कहा- फिफ्टी लगाने के बाद भी किसी ने नहीं दी मुझे बधाई

उन्होंने आगे बताया, सूर्यकुमार यादव (Surya kumar yadav) को गेंद फेंकना मेरा एक सपना है, जो पूरा होने जा रहा है. वह प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो 360 डिग्री के साथ खेलने का दमखम रखते हैं. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) टी20 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नई गेंद वाले गेंदबाजों में से एक हैं इसलिए उनके साथ खेलना एक अच्छी चुनौती होगी. भारत के खिलाफ दो टी20 मैच के बाद, आयरलैंड को तीन एकदिवसीय मैच और टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है, इसके बाद दो टी20 दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी करनी है.