logo-image

ये हैं भारत की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने हैं फेल

आज हम बताने जा रहे हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कुछ बेहद खूबसूरत खिलाड़ियों के बारे में जो अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं. 

Updated on: 31 Jul 2022, 02:21 PM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट (Indian Woemen Cricket Team) टीम इस वक्त कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games 2022) में हिस्सा ले रही हैं. जहां इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. भारतीय महिला क्रिकेट की कई खिलाड़ी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. आज हम बताने जा रहे हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कुछ बेहद खूबसूरत खिलाड़ियों के बारे में जो अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं. 

स्मृति मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं.  स्मृति मंधाना नेशनल क्रश (national crush) के नाम से फेमस है. मंधाना सिर्फ मैदान में ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. वह सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं जो फैंस को बहुत  पसंद आती है.

हरमनप्रीत कौर

भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं. जब तक वह क्रीज पर बनी रहती है. भारत के जीतने के चांस बढ़ जाते हैं. हरमनप्रीत दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और वह बहुत ही स्टाइलिश हैं.

हरलीन देओल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी हरलीन देओल (Harleen Deol) किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. उनकी बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं.

तानिया भाटिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर तानिया भाटिया ((Taniya Bhatia)) ने विकेट कीपिंग में एक अलग ही पहचान बनाई है. उनकी तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस की जाती है.  24 साल की तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) सोशल मीडिया पर खूब  एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं.
 

राधा यादव

भारतीय टीम की स्पिनर राधा यादव (Radha Yadav) किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं.  वह बेहद की खुबसुरत हैं. राधा यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इनकी शेयर किए फोटोज फैंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं.