logo-image

क्रिकेटरों से दर्शकों ने कहा - कपड़े उतारो

एशेज सीरीज में दर्शकों की अभद्रता की घटना सामने आई है. इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो इसके शिकार बने हैं. 

Updated on: 08 Jan 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली :

एशेज सीरीज (Ashes Series) के दौरान दर्शकों और क्रिकेटरों के बीच नोकझोंक की घटना सामने आई है. इस समय इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज चल रही है. सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले ही तीन टेस्ट जीतकर कब्जा कर चुकी है. चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट मैच के दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ दर्शकों और इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरेस्टो-बेन स्टोक्स के बीच नोकझोंक हो गई. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: सामने आया आईपीएल का 'शेड्यूल' 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का है. इस दिन जब एक सेशन का खेल खत्म हुआ तो इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो ड्रेसिंग रूप में जाने लगे. इसी दौरान कुछ दर्शकों ने उन पर अभद्र टिप्पणी की. एक ने कहा कि स्टोक्स तुम कुछ ज्यादा मोटे हो गए हो. फिर कहा कि बेयरेस्टो तुम अपने कपड़े उतारो, कुछ वजन कम हो जाएगा. पहले तो दोनों खिलाड़ियों ने दर्शकों को इग्नोर किया लेकिन जब कमेंट नहीं रुके तो उन्होंने भी जवाब दिया. 

इस घटना की अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि एशेज सीरीज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंंड के बीच की महत्वपूर्ण सीरीज है.  यह पांच टेस्ट मैचों की सीरीज होती है. इस समय सीरीज के तीन टेस्ट मैच हो चुके हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया तीनों टेस्ट जीत चुकी है. चौथा टेस्ट मैच चल रहा है.