logo-image

द हंड्रेड : हरमनप्रीत चमकीं पर टीम हारी

द हंड्रेड : हरमनप्रीत चमकीं पर टीम हारी

Updated on: 22 Jul 2021, 11:55 AM

लंदन:

भारतीय बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने 16 गेंदों में 29 रनों की तेज पारी खेली, लेकिन अपनी टीम मैनचेस्टर ओरिजिनल्स (महिला) को द हंड्रेड के उद्घाटन मैच में ओवल इनविंसिबल्स (महिला) के हाथों पांच विकेट की हार से नहीं बचा सकी।

दक्षिण अफ्रीका के डेन वैन नीकेर ने नाबाद 42 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली और पांचवें विकेट के लिए प्रोटियाज टीम की साथी और जीवनसाथी मारिजाने काप (38) के साथ 73 रन की साझेदारी कर ओवल फ्रेंचाइजी को दो गेंद शेष रहते जीत दिलाई।

हरमनप्रीत ने अपने पारी में छह चौके लगाए। वह बाएं हाथ की सीमर नताशा फरंत के हाथोंआउट हुईं। नताशा ने 20 गेंदों में 25 रन देकर तीन विकेट लिए। मारिजैन ने 20 गेंदों में 20 रन देकर दो विकेट लिए और इश तरह ओवल ने मैनचेस्टर को 100 गेंदों में 135/6 पर रोक दिया।

जवाब में, इंग्लैंड की तेज गेंदबाज केट क्रॉस (18 गेंदों में 28 रन पर तीन विकेट) ने ओवल के शीर्ष क्रम को कंपाते ुए उसके चार विकेट 36 रनों पर ही गिरा दिया था लेकिन डेन और मारिजैन ने घरेलू टीम को फिर से पटरी पर ला दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.