News Nation Logo
Breaking
Banner

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की कहानी का अंत, मोबाइल BLOCK BLOCK

भारतीय टीम (Team India) के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दिन अच्‍छे चल रहे हैं. वे भले बल्‍लेबाजी में हाथ न दिखा पा रहे हों, लेकिन बावजूद इसके वे लगातार सुर्खियों में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Jan 2020, 10:12:37 AM
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

भारतीय टीम (Team India) के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दिन अच्‍छे चल रहे हैं. वे भले बल्‍लेबाजी में हाथ न दिखा पा रहे हों, लेकिन बावजूद इसके वे लगातार सुर्खियों में हैं. इसी महीने जो टीम न्‍यूजीलैंड दौरे (India vs New Zealand) पर जाएगी, उसमें सिर्फ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ही नाम है. उनके प्रतिद्वंदी के रूप में देखे जा रहे संजू सैमसन (Sanju samson) को इसी सीरीज से बाहर कर दिया गया है. यह तो रही क्रिकेट की बात, लेकिन पिछले दिनों ऋषभ पंत किसी और ही कारण से चर्चा में रहे. वे भी अपने अफेयर और लव लाइफ को लेकर. यह तो आप जानते ही हैं कि मॉडल और हीरोइन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से ऋषभ पंत का नाम काफी दिनों से जुड़ता रहा है. मीडिया में लगातार इस तरह की खबरें आती रहीं, लेकिन कभी भी दोनों ने इसे स्‍वीकार नहीं किया. 

यह भी पढ़ें ः वो एक मैच, जिसका अभी तक है महेंद्र सिंह धोनी को मलाल, जानें उसका हाल

ऋषभ पंत की सोशल मीडिया प्रोफाइल देखें तो पता चलता है कि उनका रिश्‍ता ईशा नेगी से है. लेकिन फिर भी उनका नाम उर्वशी रौतेला से जोड़ा जाता रहा है. अब नई खबर यह है कि ऋषभ पंत ने व्‍हाट्सएप पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लाक कर दिया है. इसके बाद जब मीडिया से इस बारे में कन्‍फर्म करने की कोशिश की तो पता चला कि खबर सही है और ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने आपसी सहमति से यह निर्णय लिया है. ऋषभ पंत का ईशा नेगी के साथ अफेयर काफी पुराना है, करीब पांच साल पुराना. तब ऋषभ पंत को शायद कोई नहीं जाना करता था. इस बीच क्‍या कुछ हुआ किसी को नहीं पता, लेकिन जनवरी में नए साल पर ऋषभ पंत ने अपने इस्‍टाग्राम से एक तस्‍वीर पोस्‍ट की, जिसमें उन्‍होंने ईशा नेगी के साथ अपनी तस्‍वीर डाली और बड़ा ही रोमांटिक मैसेज भी डाला. इसके बाद से ही लगने लगा था कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच जो रिश्‍ते की बातें कही जा रही हैं, उसमें अब ज्‍यादा दम नहीं रहा. ऋषभ पंत का ईशा नेगी के साथ रिश्‍ता काफी मजबूत है, जो आसानी से टूटेगा नहीं.

यह भी पढ़ें ः सलामी बल्लेबाजों की दुविधा को कोच विक्रम राठाैर ने बताया अच्‍छा, जानें क्‍यों

मजेदार बात यह भी है कि ऋषभ पंत से पहले उर्वशी रौतेला का नाम एक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से भी जुड़ा था. यह बात साल 2018 की बताई जा रही है. हालांकि कुछ समय बाद ही यह खबरें भी आईं कि हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला में दूरी बननी शुरू हो गई है. अब पिछले दिनों हार्दिक पांड्या ने ऐलान कर दिया कि वे सर्बिया की मॉडल और एक्‍ट्रेस नताशा के साथ शादी करने वाले हैं. नए साल पर नए अंदाज में दोनों ने सगाई तक कर ली. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बारे में जो खबरें आई थीं, उसके बाद मीडिया ने जब इसकी पुष्‍टि करने की कोशिश की तो पता चला कि उर्वशी लगातार ऋषभ पंत को कांटेक्‍ट करने की कोशिश कर रही थीं, इसके बाद ऋषभ ने उर्वशी को ब्‍लाक कर दिया. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से बात कर आपसी सहमति से एक दूसरे को ब्‍लाक करने का निर्णय लिया है. यानी उर्वशी के साथ जो दो क्रिकेटरों के नाम जोड़े जा रहे थे, उसमें से किसी के भी साथ अब उर्वशी नहीं है. हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने उर्वशी से अलग राह चुन ली है.

First Published : 13 Jan 2020, 10:12:37 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.