logo-image

रन बनाना हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी : कैफ

रन बनाना हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी : कैफ

Updated on: 01 Oct 2021, 08:35 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि टीम की सबसे बड़ी चुनौती शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में रन बनाने की होगी। टीम जब भी मुंबई के खिलाफ खेली है बल्लेबाजों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है।

कैफ ने शुक्रवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईएएनएस के सवाल का जबाव देते हुए कहा, हमारी सबसे बड़ी चुनौती होगी रन बनाना। हमने जब भी मुंबई के खिलाफ खेला है हमारे बल्लेबाज रन बनाने में असफल रहे हैं। मुंबई के खिलाफ हमारी रणनीति होगी की हम रन बनाकर उन्हें दबाव में डाले।

उन्होंने कहा, हम पहले बल्लेबाजी करें या बाद में हमारी पूरी कोशिश होगी की हम रन बनाएं। हमारे सभी खिलाड़ी मुंबई के खिलाफ खेलने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। हमने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ियों ने आगे आकर प्रदर्शन किया है। हम भाग्याशाली है कि हमारे टीम में इतने सारे मैच जीताने वाले खिलाड़ी हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि मुंबई के विरुध भी कोई न कोई खिलाड़ी आगे आकर रन बनाएगा।

कैफ ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि बल्लेबाजों को शारजाह में रन बनाने कि चुनौती को स्वीकार करना होगा।

कैफ ने कहा कि अभी हमारी टीम बदलाव नहीं करना चाहती है क्योंकि हमने अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाइ नहीं किया है।

उन्होंने कहा, हमनें अभी प्लेऑफ में प्रवेश नहीं किया है। यह आईपीएल है यहां कुछ भी हो सकता है। हमें हर मैच में अपने आप को सुधारने की जरुरत है। हम फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं। हम मेहनत करते रहेंगे और हम अपनी बेस्ट टीम के साथ खेलेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.