logo-image

पांचवां टेस्ट रद्द होने पर बोले हार्मिसन, यह टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरूआत

पांचवां टेस्ट रद्द होने पर बोले हार्मिसन, यह टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरूआत

Updated on: 11 Sep 2021, 05:20 PM

मैनचेस्टर:

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हाíमसन को डर है कि भारत और इंग्लैंड के बीच रद्द हुआ पांचवां टेस्ट मैच टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरूआत हो सकती है।

उनका यह भी मानना है कि यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण ने इस मैच को रद्द करने में एक भूमिका निभाई।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही भारतीय टीम में कोरोना की चिंताओं की वजह से रद्द कर दिया गया था।

हार्मिसन ने कहा, यह बकवास है, यह वास्तव में है। मेरे शुरूआती विचार हैं कि यह टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरूआत है। जब आप इस रास्ते से नीचे जाना चुनते हैं, तो बस हो गया। इससे पहले कि हम आलोचना शुरू करें, निष्पक्ष रहें, इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के साथ ऐसा किया। हम इसमें पूरी तरह से निर्दोष पक्ष नहीं हैं क्योंकि हम घर आए थे जब हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा है। लेकिन यह सब आईपीएल के कारण हुआ।

उन्होंने कहा, आईपीएल पांच दिनों में शुरू होना है और दौरा शुरू होने से पहले भारत ने इस बारे में पूछा था कि आखिरी टेस्ट को आगे ले जाया सकता है या नहीं जिससे वे आईपीएल में जा सकें। यह मुझे ठीक नहीं लग रहा और मैं मैनचेस्टर के लोगों के लिए दुखी हूं।

हार्मिसन ने कहा, मुझे इंग्लैंड के खिलाड़ी, समर्थक और टेस्ट क्रिकेट के लिए दुख हो रहा है क्योंकि यह मेरे लिए वह जगह है जहां से यह शुरू होता है, अगर हम खेलों को रद्द करना शुरू कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.