logo-image

बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से कप्तान जो रूट को किया निराश : माइकल वॉन

बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से कप्तान जो रूट को किया निराश : माइकल वॉन

Updated on: 22 Dec 2021, 04:20 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बुधवार को कहा है कि पहले दो एशेज टेस्ट में बल्लेबाजी के प्रदर्शन ने कप्तान जो रूट को निराश किया है। उन्होंने आगे कहा कि टीम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है।

ब्रिस्बेन और एडिलेड में पहले दो टेस्ट में क्रमश: नौ विकेट और 275 रन से हारने के बाद इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले एशेज हारने का खतरा मंडरा रहा है।

वॉन ने टेलीग्राफ में लिखा, एशेज सीरीज में बल्लेबाजों ने कप्तान जो रूट को निराश किया है। वह हर टेस्ट मैच में बदलाव कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं जानते हैं कि कौन सा बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन करेगा। मैं इसे देखकर कह सकता हूं कि एक अच्छी टेस्ट टीम बनने के लिए खिलाड़ियों का प्रदर्शन करना जरूरी है।

वॉन ने आगे उल्लेख किया कि ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन ने इंग्लैंड को टीम के बारे में सोचने पर मजबूर किया है।

वॉन ने पहले और दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम के चयन को खराब बताया है।

उन्होंने कहा, ब्रिस्बेन और एडिलेड टेस्ट के लिए चयन खराब था, दूसरे टेस्ट में जब उन्हें पता था कि यहां स्पिनर्स को मदद मिलने वाली है तो उन्होंने स्पिनर का चयन नहीं किया। वहीं ब्रिस्बेन में स्टुअर्ट ब्रॉड को मौका देना चाहिए था। जहां पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी।

47 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा है कि मानसिकता के अलावा खराब बल्लेबाजी ने इंग्लैंड के कप्तान को दोनों टेस्ट में निराश किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.