logo-image

रूट की टीम सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, प्रशंसकों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

रूट की टीम सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, प्रशंसकों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

Updated on: 28 Dec 2021, 08:00 PM

लंदन:

मंगलवार को मेलबर्न में तीसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद, क्रिकेट प्रशंसकों ने जो रूट की अगुवाई वाली टीम को ट्रोल करते हुए मजेदार मीम्स पोस्ट किए।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड को करारी हार का सामना करना पड़ा। वे महज 68 रनों पर ही ढेर हो गए, जिससे मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

इंग्लैंड (68) ने 1904 के बाद से ऑस्ट्रेलिया में अब तक का सबसे कम स्कोर किया है। इसके बाद, क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स के साथ इंग्लैंड की टीम को ट्रोल किया।

उनमें से एक ने मेलबर्न में इंग्लैंड के सभी 11 खिलाड़ियों के लिए क्रीज से पवेलियन तक एक सीधी रेखा के साथ वैगन व्हील की एक तस्वीर ट्वीट की।

इस साल में इंग्लैंड के खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट में 54 बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं, जिसके बाद एक यूजर ने बत्तखों के एक बेड़े के साथ इंग्लैंड टीम की तस्वीर साझा की।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया ने केवल छह सप्ताह के अंदर एशेज और टी20 विश्व कप दोनों अपने नाम कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.