logo-image

एशेज: कोच लैंगर ने की तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की तारीफ

एशेज: कोच लैंगर ने की तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की तारीफ

Updated on: 23 Dec 2021, 07:40 PM

एडिलेड:

कप्तान पैट कमिंस लंबे ब्रेक के बाद मैच में वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण पर फिर से काम करना होगा।

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, कमिंस की अनुपस्थिति में, टीम की तरफ से मिचेल स्टार्क ने तेज गेंदबाजी करने की जिम्मेदारी संभाली थी, जबकि रिचर्डसन ने दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम में वापसी की है।

जोश हेजलवुड, जो एक मांसपेशियों में चोट के कारण एडिलेड टेस्ट से चूक गए थे, वो भी टेस्ट में वापसी करने को तैयार हैं। हालांकि, लैंगर को उम्मीद है कि मेलबर्न टेस्ट के लिए मिचेल स्टार्क तेज गेंदबाजों में से एक होंगे।

लैंगर ने गुरुवार को मीडिया से कहा, स्टार्क की गेंदबाजी करने का तरीका अलग है, वह गेंद को लेंथ में डालने के अलावा बल्लेबाजों को परेशान भी करते हैं। वे अपने शानदार फार्म में हैं।

हेजलवुड और टेस्ट टीम के अन्य एनएसडब्ल्यू सदस्य क्रिसमस से पहले गुरुवार को मेलबर्न जाने वाले थे। लैंगर ने कहा कि हेजलवुड ने मेलबर्न आने और अपनी गर्लफ्रैंड के साथ विक्टोरियन राजधानी में क्रिसमस मनाने का फैसला किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.