logo-image

दिल्ली कैपिटल्स के लिए तैयारियां सही नहीं : मुख्य कोच रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के लिए तैयारियां सही नहीं : मुख्य कोच रिकी पोंटिंग

Updated on: 20 Apr 2022, 09:40 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले स्वीकार किया कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के लिए उनकी टीम की तैयारी सही नहीं है।

दिल्ली के खेमे में छह कोविड-19 मामलों के साथ शेड्यूल के अनुसार होने वाले मैच पर एक बड़ा सवालिया निशान था, जिसमें ऑलराउंडर मिशेल मार्श वायरस से संक्रमित थे और विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट आज के मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पोंटिंग ने कहा, कोविड के साथ मिच मार्श के साथ चीजें थोड़ी बाधित हुई हैं। कल हमारा अभ्यास सत्र बाधित हुआ था। तैयारी सही नहीं थी और मैंने समूह को हमारे पास दो विकल्पों के बारे में संबोधित किया कि हम यहां एक महान फ्रेंचाइजी के साथ एक बड़े टूर्नामेंट आए हैं, जहां हमें बेहतर करना होगा।

पोंटिंग को लगता है कि टीम के मैच अभ्यास में कमी के साथ, बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि टीम के लीडर सकारात्मक सोच के साथ टीम को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कैसे प्रेरित करेंगे।

दिल्ली वर्तमान में पांच मैचों में चार अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है और पोंटिंग ने कहा कि टीम का ध्यान टूर्नामेंट के दूसरे भाग के लिए कुछ गति हासिल करने के लिए मैच की दोनों पारियों में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से खेलने पर होगा।

पोंटिंग ने पंजाब के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पंत की टीम की क्षमताओं पर विश्वास व्यक्त करते कहा कि खिलाड़ी इस बात से बहुत वाकिफ हैं कि मैं उन्हें किस तरह से खेलते देखना चाहता हूं। खिलाड़ी की उपलब्धता में रुकावटें आई हैं लेकिन हमने इस बारे में ज्यादा बात नहीं की है।

उन्होंने आगे कहा, हर टीम समान परिस्थितियों में सीमित है, हम किसी और से अलग नहीं हैं। यहां दो मैचों में दो जीत और हमें साइड पिचों पर खेलने की आदत डालनी चाहिए। मुझे पूरा विश्वास है कि आज रात हम एक अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.