logo-image

एशेज के दूसरे टेस्ट में वार्नर की जगह ख्वाजा के खेलने की संभावना : पोटिंग

एशेज के दूसरे टेस्ट में वार्नर की जगह ख्वाजा के खेलने की संभावना : पोटिंग

Updated on: 10 Dec 2021, 07:15 PM

ब्रस्बेन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने उस्मान ख्वाजा का समर्थन करते हुए कहा कि अगर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट के कारण दूसरे टेस्ट नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह ख्वाजा को टीम में मौका मिलने की संभावना है।

गाबा में पहले टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए दो बार चोट लगने के कारण वार्नर तीसरे दिन फिल्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए थे। वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में 94 रनों की शानदार पारी खेली थी।

पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया, अगर (वार्नर) नहीं खेल पाते हैं तो मुझे लगता है कि शायद ख्वाजा को सलामी बल्लेबाजी के रूप में मौका मिल सकता है। हालांकि, उन्होंने क्वींसलैंड के लिए पिछले कुछ वर्षों से सलामी बल्लेबाजी नहीं की है। लेकिन, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए ऐसा किया है। साथ ही ख्वाजा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। वहीं, यह थोड़ा चिंता का विषय है कि उन्होंने काफी समय से ओपनिंग नहीं की है।

मार्क वुड की गेंद पर वार्नर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए गुरुवार को भेजा गया था। हालांकि स्कैन में कोई गंभीर चोट होने की पुष्टि नहीं हुई है और ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए सक्षम होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.