logo-image

गाबा टेस्ट में जो कुछ भी हुआ उससे मैं हैरान नहीं हूं : माकइल वॉन

गाबा टेस्ट में जो कुछ भी हुआ उससे मैं हैरान नहीं हूं : माकइल वॉन

Updated on: 12 Dec 2021, 06:05 PM

ब्रिस्बेन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन गाबा में पहले एशेज टेस्ट में कप्तान जो रूट की अगुवाई वाली टीम के साथ जो कुछ भी हुआ है उससे हैरान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी काफी पहले से खराब चल कर रही है, क्योंकि पहली पारी में 147 रन पर ऑल आउट होने के बाद, दूसरी पारी में 297 रन पर ही ढेर हो गई, जिसे ऑस्ट्रेलिया को महज 20 रनों का लक्ष्य मिला और कंगारूओं ने इससे आसानी से पूरा कर लिया।

वॉन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, मैंने आशा की थी इंग्लैंड अच्छा प्रदर्शन करेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसलिए इस सप्ताह जो कुछ भी हुआ उसने मुझे बिल्कुल भी हैरान नहीं किया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी, क्योंकि टीम में बहुत प्रतिभा खिलाड़ी हैं। लेकिन फिर भी इंग्लैंड बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता।

2005 के एशेज विजेता कप्तान वॉन ने कहा, यदि आप इसे पिछले कुछ सालों में देखें, तो बेहतर टीमों जैसे ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अब यहां भी ऐसा हो रहा है।

वॉन को डर है कि अगर इंग्लैंड एडिलेड टेस्ट नहीं जीतता है, तो वे सीरीज हारने के कगार पर पहुंच सकते हैं। जैसा की पिछली दो सीरीज में हुआ है। इसलिए इंग्लैंड को अच्छा प्रदर्शन करके बढ़त बनानी होगी। उन्हें आगामी मैच में बेहतर करना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.