logo-image

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मिली हार से निराश नहीं डेविड वॉर्नर

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मिली हार से निराश नहीं डेविड वॉर्नर

Updated on: 22 Jun 2022, 05:00 PM

कोलंबो:

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मिली हार से निराश नहीं हैं। हालांकि, पांचवा मैच 24 जून को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा।

वार्नर ने कहा, 29 जून से गाले में दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी, जिसके लिए टीम के खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

श्रीलंका ने यहां आर. प्रेमदासा स्टेडियम में चौथा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच आरोन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ चार विकेट से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है।

वार्नर सीरीज में श्रीलंका के स्पिन गेंदबाजों के साथ खेलने वाले एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे। उन्होंने 112 गेंदों में 99 रन बनाए, इसके बावजूद टीम 258 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रही।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, मेजबान टीम ने छह अलग-अलग स्पिनरों का इस्तेमाल किया। ऑस्ट्रेलिया को अपने 51 साल के एकदिवसीय इतिहास में पांचवीं बार 40 ओवर से अधिक का खेल स्पिनरों के साथ खेलना पड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.