logo-image

टेनिस : टाटा मोटर्स ने टाटा ओपन महाराष्ट्र के साथ साझेदारी का किया विस्तार

टेनिस : टाटा मोटर्स ने टाटा ओपन महाराष्ट्र के साथ साझेदारी का किया विस्तार

Updated on: 27 Jan 2022, 02:00 PM

पुणे:

भारत की अग्रणी बहुराष्ट्रीय वाहन निमार्ता कंपनी टाटा मोटर्स लगातार चौथे वर्ष टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार किया है।

दक्षिण एशिया का इकलौता एटीपी वल्र्ड टूर इवेंट 31 जनवरी से 6 फरवरी तक यहां बालेवाड़ी के शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा।

इस साल, भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक्स टाटा अल्ट्रोज अपनी दूसरी वर्षगांठ पर, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स की प्रमुख कार होगी।

टाटा ओपन महाराष्ट्र एटीपी 250 टूर्नामेंट और देश का सबसे पुराना खेल अंतर्राष्ट्रीय आयोजन, टाटा मोटर्स के लिए एक प्रमुख और एक महत्वपूर्ण संघ है, जो 75 सालों से अधिक से भारत की गतिशीलता क्रांति में सबसे आगे रहा है और व्यापक पेशकश करना जारी रखा है।

महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित और राइज वल्र्ड द्वारा लाइसेंस प्राप्त प्रतिष्ठित आईएमजी के स्वामित्व वाले टूर्नामेंट को टाटा द्वारा 2002-2004 की संक्षिप्त अवधि के लिए भी समर्थन किया गया था, जब यह चेन्नई में आयोजित किया गया था।

टाटा समूह ने 2018 में पुणे में स्थानांतरित होने के बाद एक बार फिर इस आयोजन का समर्थन करने की पेशकश की और तब से साझेदारी मजबूत हो गई है।

टाटा ओपन महाराष्ट्र के टूर्नामेंट निदेशक प्रशांत सुतार ने कहा, टूर्नामेंट ने हमेशा हर साल शीर्ष खिलाड़ियों को आकर्षित किया है और टेनिस प्रशंसकों द्वारा आयोजित भारत में इस टूर्नामेंट ने 25 सालों से भी ज्यादा समय तक रहकर इतिहास बनाया है। हमें खुशी है कि टाटा मोटर्स ने इस टूर्नामेंट के लिए अपना समर्थन दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.