logo-image

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग नहीं लेंगे तेंदुलकर, एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने की पुष्टि

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग नहीं लेंगे तेंदुलकर, एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने की पुष्टि

Updated on: 08 Jan 2022, 08:05 PM

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर को लेकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को पुष्टि की है कि दिग्गज क्रिकेटर 20 जनवरी से शुरू होने वाली आगामी लीग में हिस्सा नहीं लेंगे।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग में संन्यास ले चुके खिलाड़ी ही शामिल होंगे। इसने हाल ही में ओमान के मस्कट में खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए अपनी भारतीय टीम की घोषणा की। टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री एलएलसी के आयुक्त हैं।

इससे पहले, एक प्रचार वीडियो में अमिताभ बच्चन को दिखाया गया था। वहीं, साथ ही पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तेंदुलकर भी दिखे थे, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वह भी लीग में हिस्सा लेंगे।

हालांकि, एसआरटी स्पोर्ट्स ने दावों को खारिज कर दिया और पुष्टि की है कि वह लीजेंड लीग में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। लीग ने आयोजकों से प्रशंसकों को भ्रामक जानकारी न देने का भी अनुरोध किया।

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने ट्विटर पर लिखा, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर की भागीदारी के बारे में खबर सच नहीं है। आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए।

एलएलसी में तीन टीमें होंगी जो एक-दूसरे के साथ भिड़ती नजर आएगी। भारतीय टीम (भारत महाराजा) का प्रतिनिधित्व वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान करेंगे।

एलएलसी द्वारा एशिया टीम एशिया लायंस की भी घोषणा की गई, जिसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास, रोमेश कालूवितरण, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह सहित पूर्व पाकिस्तानी और श्रीलंकाई खिलाड़ी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.