logo-image

अभिनेत्री प्रियंका ने अय्यर से पूछा तुम कौन, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

वेंकटेश अय्यर और तेलुगु अभिनेत्री प्रियंका जावलकर को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म है.

Updated on: 05 Apr 2022, 11:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 14वां मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से हैं. दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं. केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) भी तैयार हैं. इन दिनों वेंकटेश अय्यर और तेलुगु अभिनेत्री प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म है. आइए जानते हैं क्या है मामला. 

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस पर्दे के पीछे से झांकते हुए नजर आ रही हैं. प्रियंका जावलकर की इस तस्वीर पर वेंकटेश अय्यर ने कमेंट कर दिया. वेंकटेश अय्यर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्यूट. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Jawalkar (@jawalkkar)

वेकटेस अय्यर के इस कमेंट पर प्रियंका जावलकर ने लिखा कि तुम कौन. प्रियंका के इस तरीके से पूछने पर यूजर्स को लगा कि शायद वो अय्यर को नहीं जानतीं. एक यूजर्स ने प्रियंका को बताते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट के अपकमिंग स्टार. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB की लगातार दूसरी जीत, RR को 4 विकेट से हराया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Jawalkar (@jawalkkar)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका जावलकर ने साल 2017 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. साल 2018 में आयी टैक्सीवाला में विजय देवरकोंडा के साथ उनकी जोड़ी काफी फेमस हुई थी और इस फिल्म ने प्रियंका को खूब लोकप्रियता दिलवायी थी.