News Nation Logo

PM Modi के साथ Coronavirus के खिलाफ जंग लड़ेगी Team India

कप्तान विराट कोहली से लेकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री तक ने भी पीएम मोदी की सलाह पर अमल करने के लिए लोगों से अपील की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Mar 2020, 06:33:33 PM
team india

भारतीय क्रिकेट टीम (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली:  

देश में लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या ने लोगों में डर पैदा कर दिया है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार रात 8 बजे देश को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में देशवासियों को जनता कर्फ्यू की सलाह दी. प्रधानमंत्री ने देश की जनता से अपील की थी कि वे रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करें और अपने-अपने घरों में ही रहें. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील को टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपना समर्थन दिया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के खतरे के बीच शिखर धवन परिवार के साथ बिता रहे हैं समय, शेयर की मौज-मस्ती की खूबसूरत Video

कप्तान और कोच ने भी जनता कर्फ्यू का किया समर्थन
कप्तान विराट कोहली से लेकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री तक ने भी पीएम मोदी की सलाह पर अमल करने के लिए लोगों से अपील की है. इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे देश के सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों के काम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन करने वालों में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, कुलदीप यादव, अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव, केएल राहुल, ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- भारत के महान फुटबॉल खिलाड़ी पीके बनर्जी का निधन, बीते एक महीने से थे बीमार

विराट कोहली ने प्रशंसकों को दिया संदेश
कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए संदेश जारी करते हुए कहा कि सभी लोग सतर्क और सुरक्षित रहें. रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आइए और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में भागीदारी दीजिए. शिखर धवन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है, हम सभी को अपने-अपने घरों में ही रहना चाहिए और सुरक्षित रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते NRAI ने ओलंपिक चयन समिति की बैठक के साथ-साथ सभी राष्ट्रीय शिविर स्थगित किए

कुलदीप यादव ने की जनता कर्फ्यू की तारीफ
कुलदीप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आइडिया की जमकर तारीफ की है. केएल राहुल ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे देश के सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को सलामी देते हुए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है. वहीं ऋषभ पंत ने ट्विटर पर लिखा कि ऐसे कठिन समय में लोगों को घरों में ही रहना चाहिए और सरकारी निर्देशों का पालन करना चाहिए.

First Published : 20 Mar 2020, 06:33:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.