logo-image

हिटमैन रोहित शर्मा ने शेयर की विश्व कप की फोटो, इशारों-इशारों में रवि शास्त्री को सिखाया ये सबक

विराट कोहली ने कहा था कि टीम का माहौल पहले की तरह ही शानदार है. कप्तान ने रोहित के साथ अपने संबंधों पर कहा था कि उन दोनों के बीच किसी भी प्रकार की कोई अनबन नहीं है.

Updated on: 01 Aug 2019, 10:37 AM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था. वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. ऐसे में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब एक फोटो पोस्ट किया है. रोहित ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं अपने देश के लिए खेलता हूं."

ये भी पढ़ें- आज से शुरू होने जा रही है ASHES की जंग, इन खिलाड़ियों पर होगी खास नजर

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था, "टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है. जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं. अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती." इस पूरे मामले में कोहली ने कहा था, "मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद दुख की बात है. इस तरह की खबरें पढ़ना काफी निराशाजनक है. हमें झूठ परोसा जा रहा है. हम अच्छी चीजों को नजरअंदाज कर रहे हैं. हम अपने दिमाग में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि उन्हें सच माना जाए."

ये भी पढ़ें: कोलंबो वनडे में बांग्लादेश की करारी हार, श्रीलंका की टीम ने 3-0 से जीती सीरीज

विंडीज के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "अगर मुझे कोई पसंद नहीं आता तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है. अगर टीम में चीजें अच्छी नहीं होती तो हम अच्छा नहीं खेल पाते." विराट कोहली ने कहा था कि टीम का माहौल पहले की तरह ही शानदार है. कप्तान ने रोहित के साथ अपने संबंधों पर कहा था कि उन दोनों के बीच किसी भी प्रकार की कोई अनबन नहीं है.