logo-image

अजिंक्य रहाणे की पत्नी ने बेटी को दिया जन्म, 5 साल पहले बचपन की दोस्त से की थी शादी

भज्जी ने शनिवार को सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि रहाणे पिता बन गए हैं. इसके साथ ही भज्जी ने टेस्ट टीम के उप-कप्तान को पिता बनने की बधाई भी दी.

Updated on: 05 Oct 2019, 02:26 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पिता बन गए हैं. अजिंक्य की पत्नी राधिका धोपावकर ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया. अजिंक्य रहाणे फिलहाल विशाखापट्टनम में जारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में व्यस्त हैं. यही वजह है कि रहाणे के घर गूंजी इस किलकारी की जानकारी उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने दी.

ये भी पढ़ें- युवक को पसंद नहीं था हाथ पर बना Tattoo, हटाने के लिए अपनाया ये भयानक उपाय, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

भज्जी ने शनिवार को सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि रहाणे पिता बन गए हैं. इसके साथ ही भज्जी ने टेस्ट टीम के उप-कप्तान को पिता बनने की बधाई भी दी. हरभजन ने अजिंक्य और राधिका को बधाई देते हुए लिखा, "नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई. उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे. जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हो चुका है."

ये भी पढ़ें- हाईवे पर लगी बड़ी स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Blue Film, जांच में सामने आई चौंकाने वाली वजह

बताते चलें कि अजिंक्य रहाणे और राधिका की शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं. अजिंक्य ने 26 सितंबर 2014 को अपनी बचपन की दोस्त राधिका के साथ सात फेरे लिए थे. शनिवार को राधिका से जन्म लेने वाली बच्ची उनकी पहली संतान है. गौरतलब है कि रहाणे ने इसी साल जुलाई में राधिका के साथ फोटो साधा करते हुए उनके गर्भावस्था की खुशी साझा की थी.