News Nation Logo
Banner

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा टीम इंडिया का ये गेंदबाज, लंबे रिलेशनशिप के बाद गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई

ईशानी और राहुल चाहर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद कपल ने इस रिश्ते ने एक-दूसरे से सगाई कर ली.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Dec 2019, 05:01:01 PM
राहुल चाहर और ईशानी को आशीर्वाद देते दीपक चाहर

राहुल चाहर और ईशानी को आशीर्वाद देते दीपक चाहर (Photo Credit: https://www.instagram.com/deepak_chahar9/)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के लिए एक अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ सगाई कर ली है. बता दें कि राहुल चाहर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के भाई हैं. ईशानी और राहुल चाहर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद कपल ने इस रिश्ते ने एक-दूसरे से सगाई कर ली. इसके साथ ही ये भी साफ हो चुका है कि राहुल चाहर अब जल्द ही ईशानी के साथ शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. दीपक चाहर ने अपने भाई राहुल और ईशानी की सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं.

ये भी पढ़ें- PAK vs SL: पाकिस्तानी पत्रकार ने श्रीलंकाई खिलाड़ी ने पूछा ऐसा सवाल, भरी महफिल में हो गई छीछालेदर

सोशल मीडिया पर राहुल और ईशानी की सगाई की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि राहुल की सगाई में उनका परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए. दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी सगाई की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में आप देखेंगे कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी को रिंग पहना रहे हैं, इस बीच वहां मौजूद उनके रिश्तेदार और दोस्त कपल पर गुलाब के फूल बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को दी बर्थडे पार्टी, जमकर नाचे हिटमैन रोहित शर्मा

बता दें कि राहुल चाहर ने टीम इंडिया के लिए एक ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. राहुल ने अपना टी20 डेब्यू इसी साल अगस्त में वेस्टइंडीज के दौरे पर किया था, उस मैच में उन्होंने 27 रन देकर एक विकेट झटका था. इसके अलावा वे आईपीएल में भी 16 मैच खेल चुके हैं. राहुल चाहर के नाम आईपीएल में कुल 15 विकेट हैं. राहुल चाहर को सबसे पहले आईपीएल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की ओर से खेलने का मौका मिला था, फिलहाल ने मुंबई इंडियंस का अहम हिस्सा हैं.

First Published : 13 Dec 2019, 05:01:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×