logo-image

न्यूजीलैंड स्थित भारतीय उच्चायोग पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने जारी किया वीडियो

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने इस मौके पर भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों से मुलाकात की.

Updated on: 19 Feb 2020, 07:30 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम इंडिया ने राजधानी वेलिंग्टन में स्थित भारतीय उच्चायोग का दौरा किया. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने इस मौके पर उच्चायोग के अधिकारियों से मुलाकात की. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के इस खास दौरे का वीडियो शेयर किया है. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच आपसी आदर और सम्मान की बात की.

ये भी पढ़ें- अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम से काफी खुश हैं सौरव गांगुली, कही ये बड़ी बात

विराट कोहली ने कहा, ''भारतीय उच्चायोग के निमंत्रण पर यहां आने के बाद काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. हमें निमंत्रण देने के लिए भारतीय उच्चायोग का बहुत-बहुत धन्यवाद. पूरे दौरे के बीच उच्चायोग आना सबसे सुखद अनुभव है क्योंकि हमें यहां भारत से आए कई लोगों से मिलने का मौका मिलता है.'' विराट कोहली ने यहां भारत और न्यूजीलैंड के लोगों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि यदि वे टेस्ट रैंकिंग में किसी टीम के साथ अपना स्थान शेयर करना चाहेंगे तो वो न्यूजीलैंड की ही टीम होगी.

ये भी पढ़ें- महिला टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम चौथा आयाम जोड़ेगी: ब्रेट ली

भारतीय उच्चायोग पहुंची भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे विराट कोहली ने कहा कि एक टीम के तौर पर बीते 3-4 सालों में वे क्रिकेट के काफी करीब आ गए हैं. कप्तान ने कहा कि आज भारतीय टीम उस स्टेज पर पहुंच चुकी है कि दुनिया की सभी टीमें उन्हें हराया चाहती है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से 25 फरवरी तक वेलिंग्टन में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा.