logo-image

Team India Holi 2023: कोहली Calm Down और रंग बरसे गाने पर थिरके तो रोहित ने पीछे से फेंका गुलाल, टीम इंडिया की बस वाली होली

शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है टीम इंडिया होली के मौके पर कैसे मस्ती कर रही है. विराट कोहली रंग बरसे और Calm Down गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं रोहित शर्मा पीछे से विराट कोहली के ऊपर गुलाल

Updated on: 07 Mar 2023, 08:03 PM

नई दिल्ली:

Team India Holi 2023 Video: पूरे देश में इस वक्त होली का जश्न मनाया जा रहा है. ऐसे में टीम इंडिया (Team India) कहां पीछे रहने वाली है. भारतीय टीम ने मंगलवार को जमकर होली खेली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), शुभमन गिल (Shubman Gill), ईशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara), मोहमम्द सिराज (Mohammed Siraj) समेत टीम के सभी खिलाड़ी होली के रंग में रंगे नजर आए. रोहित शर्मा, ईशान किशन और शुभमन गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर होली की तस्वीरें भी शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है टीम इंडिया होली के मौके पर कैसे मस्ती कर रही है. विराट कोहली रंग बरसे और Calm Down गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं रोहित शर्मा पीछे से विराट कोहली के ऊपर गुलाल फेंकते दिखाई दे रहे हैं.  टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफों ने बस में जमकर होली का जश्न मनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)


वहीं ईशान किशन ने भी होली का जश्न का तस्वीर शेयर किया है. जिसमें कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव मस्ती मूड में फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भी सभी खिलाड़ी होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं. ईशान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सभी को होली की शुभकामनाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि टीम के स्टाफ के साथ अक्षर पटेल, चेतेश्वर पुजारा, ईशान किशन, मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल और सूर्याकुमार यादव रंग बिरंगे रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया के होली वाली तस्वीरे शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)