logo-image

WTC Final 2023 के लिए टीम इंडिया ने शुरू की तैयारियां, BCCI ने शेयर की तस्वीरें

बता दें कि बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, तेज गेंदबाज उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर समेत टीम के कुछ और स्टाफ नजर आ रहे हैं. वहीं विराट कोहली और मोहम्मद सिराज भी WTC Final के लिए इंग्लैंड

Updated on: 25 May 2023, 10:53 PM

नई दिल्ली:

Team India WTC Final 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला खेलेगी. इस फाइनल मैच का आयोजन लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउड में होगा, जिसके लिए भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी लंदन पंहुच चुके हैं. वहीं इस महामुकाबले से पहले बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कुछ खिलाड़ी मैदान पर नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, तेज गेंदबाज उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर समेत टीम के कुछ और स्टाफ नजर आ रहे हैं. वहीं विराट कोहली और मोहम्मद सिराज भी WTC Final के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं. जबकि बाकी खिलाड़ी 28 मई को आईपीएल के फाइनल के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.  

रोहित शर्मा संभालेंगे टीम की कमान

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा WTC 2023 में टीम की कमान की अगुवाई करेंगे. वहीं केएस भरत विकेटकीपिंग करते नजर आएंगे. जबकि केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से ईशान किशन को स्क्वाड में शामिल किया गया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Final: धोनी के पास है फाइनल के लिए खतरनाक 'हथियार', CSK के लिए साबित हुआ है मैच विनर

WTC Final के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: 

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: रुतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव.

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात को उसके घर में हराना मुंबई के लिए नहीं होगा आसान, आंकड़े दे रहे हैं गवाही