logo-image

टीम इंडिया के घायल शेर ने शुरू किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया में मची खलबली

आईपीएल के 13वें सीजन में ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे. आईपीएल में चोटिल होने के बाद ईशांत शर्मा रिहैब के लिए एनसीए आए थे.

Updated on: 19 Nov 2020, 10:37 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने चोट से वापसी करते हुए बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया. ईशांत ने बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में करीब 2 घंटे तक गेंदबाजी की. बता दें कि ईशांत शर्मा आईपीएल में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. ईशांत को हैमस्ट्रिंग की शिकायत थी.

ये भी पढ़ें- पंजाब के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी इनामी राशि: खेल मंत्री

आईपीएल के 13वें सीजन में ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे. आईपीएल में चोटिल होने के बाद ईशांत एनसीए आए थे और अब यहां उन्होंने अपनी पूरी लय के साथ गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है. बता दें कि वे इस साल दूसरी बार चोटिल हुए थे. आईपीएल के दौरान चोटिल होने से पहले ईशांत शर्मा फरवरी में भी चोटिल हो गए थे. उस दौरान उन्होंने अपना टखना चोटिल कर लिया था.

ये भी पढ़ें- जब डॉन ब्रैडमैन की ऑस्ट्रेलिया ने 1947-48 टेस्ट सीरीज में भारत को दी थी पटखनी

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ईशांत ने चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख राहुल द्रविड़ की मौजूदगी में जमकर पसीना बहाया. बीसीसीआई के एक पर्यवेक्षक ने कहा कि ईशांत पहले के मुकाबले काफी फिट दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 में इन खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, दिग्गज ने गिनाए नाम

क्रिकइंफो ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ईशांत अपने पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह भारतीय अंडर-19 टीम के मुख्य कोच और पूर्व तेज गेंदबाज पारस म्हाबरे की देखरेख में स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे. ईशांत अगर फिट घोषित कर दिए जाते हैं तो वह भारतीय टीम से जुड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में 17 दिसंबर से खेला जाएगा.