News Nation Logo
Banner

Video: दीपक चाहर ने बहन से बंधवाई राखी, गिफ्ट में दे दी 500 रुपये के नोटों की गड्डी

दीपक चाहर ने आगरा स्थित अपने घर पर बहन मालती चाहर से राखी बंधवाई और उन्हें उपहार में एक जबरदस्त चीज गिफ्ट की.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Aug 2019, 10:57:20 PM
Image Courtesy- Malti Chahar/ Twitter

Image Courtesy- Malti Chahar/ Twitter

New Delhi:

आज देशभर में 73वें स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी धूमधान से मनाया गया. आज के दिन देशवासियों ने देश की रक्षा के साथ ही अपनी बहनों की रक्षा का भी प्रण लिया. इस खास मौके पर बॉलीवुड, राजनीति जगत के साथ-साथ खेल जगत की हस्तियों ने भी रक्षाबंधन के पवित्र दिन की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा किया. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन के हाथों से राखी बंधवाते हुए एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के कोच पद पर बरकरार रह सकते हैं रवि शास्त्री, शुक्रवार को लिए जाएंगे इंटरव्यू

दीपक चाहर ने आगरा स्थित अपने घर पर बहन मालती चाहर से राखी बंधवाई और उन्हें उपहार में एक जबरदस्त चीज गिफ्ट की. दीपक ने अपनी बहन मालती को राखी बांधने की एवज में उपहार के तौर पर 500 रुपये के नोटों की एक गड्डी (50 हजार रुपये) थमा दी. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वीडियो में दीपक चाहर को ये कहते हुए सुना जा सकता है, ''पहले सिर्फ 500 रुपये में काम हो जाता था अब पूरी गड्डी देनी पड़ रही है.''

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने जमकर की क्रिस गेल की तारीफ, बोले- इस वजह से जिंदगी भर जाने जाएंगे Universe Boss

9 घंटे पहले शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 1,14,555 व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लीग बॉलर्स में शुमार दीपक चाहर की कड़ी मेहनत ने रातों-रात उन्हें स्टार बना दिया. अभी हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दीपक चाहर ने 6 अगस्त को गुयाना में खेले गए मैच में अपने अंतरराष्ट्रीय टी-20 की बेस्ट बॉलिंग करते हुए 3 ओवर में महज 4 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे.

First Published : 15 Aug 2019, 10:57:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×