News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए दमदार प्रदर्शन करना चाहते हैं शिखर धवन

धवन टी-20 में शानदार फॉर्म में थे लेकिन चोट की वजह से वे टीम से बाहर हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में होने वाले पहले टी-20 में धवन वापसी करना चाहते थे लेकिन उनके प्लान पर बारिश ने पानी फेर दिया.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Jan 2020, 04:28:34 PM
शिखर धवन

शिखर धवन (Photo Credit: getty images)

गुवाहाटी:

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि वह चोट से वापसी कर ज्यादा प्रभावी बनना चाहते हैं और टीम को इसी साल होने वाले टी-20 विश्व कप का खिताब दिलाना चाहते हैं. धवन टी-20 में शानदार फॉर्म में थे लेकिन चोट की वजह से वे टीम से बाहर हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में होने वाले पहले टी-20 में धवन वापसी करना चाहते थे लेकिन उनके प्लान पर बारिश ने पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें- Video, IND vs SL: वंदे मातरम से गूंज उठा गुवाहाटी, पूरे हिंदुस्तान समेत श्रीलंका में भी सुनाई दी धमक

धवन ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, "पिछले साल मुझे काफी सारी चोटें लगी थीं लेकिन यह खेल का हिस्सा है. यह नया साल है और मैं नई शुरुआत करने को तैयार हूं. यह लंबा सफर है. मैं इस साल टीम के लिए और अपने लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं. मेरी कोशिश ज्यादा प्रभावी खिलाड़ी बनने की है ताकि मैं अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीत सकूं और टीम को विश्व कप दिला सकूं."

ये भी पढ़ें- 13 करोड़ रुपये में बिकी ये विशालकाय मछली, वजन जानकर रह जाएंगे दंग

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 7 जनवरी को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 10 जनवरी को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है. गब्बर की कोशिश होगी कि वे श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के बाकी के बचे दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करें.

First Published : 06 Jan 2020, 04:28:34 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो