News Nation Logo
Banner

Video: महेंद्र सिंह धोनी को काफी मिस कर रही है टीम इंडिया, टीम बस में उनकी सीट पर नहीं बैठता कोई

वीडियो के आखिर में वह बस के पीछे जाते हैं और खाली सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि पिछले साल विश्व कप के बाद लंबे विश्राम पर जाने से पहले बस में यह पूर्व कप्तान का पसंदीदा स्थान था.

Bhasha | Updated on: 28 Jan 2020, 01:25:26 PM
युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल (Photo Credit: https://www.bcci.tv)

हैमिल्टन:

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि टीम बस में अब भी महेंद्र सिंह धोनी की सीट पर कोई नहीं बैठता है और टीम को इस पूर्व कप्तान की बहुत कमी खलती है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये हैमिल्टन जाते हुए टीम बस में तैयार किये गये वीडियो में चहल को जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, केएल राहुल जैसे टीम सदस्यों से बात करते हुए दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- भारत विदेशी सरजमीं पर भी लगातार बेहतर टीम बनता जा रहा है: टिम साउदी

वीडियो के आखिर में वह बस के पीछे जाते हैं और खाली सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि पिछले साल विश्व कप के बाद लंबे विश्राम पर जाने से पहले बस में यह पूर्व कप्तान का पसंदीदा स्थान था. बीसीसीआई.टीवी पर पोस्ट किये गये वीडियो में चहल कहते हैं, ‘‘यह वह सीट है जहां एक दिग्गज बैठते थे, माही भाई. अभी भी यहां कोई नहीं बैठता. हमें उनकी बहुत कमी खलती है.’’

पूरी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: टी-20 विश्व कप से पहले अपनी कमियों को सुधारने का मौका: टिम सेइफर्ट

भारत के नौ जुलाई को विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. इस महीने के शुरू में बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से निकाल दिया था जिससे उनके भविष्य को लेकर फिर से कयास लगाये जाने लगे. उन्होंने हालांकि उसी दिन झारखंड टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया था.

First Published : 28 Jan 2020, 01:23:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×