logo-image

तीसरे मैच से पहले भारत को करारा झटका, इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय

IND vs SA Test Series : बुमराह, शमी और सिराज इन तीनों के ही कंधों पर जिम्मेदारी है कि भारत को इतिहास रचने में मदद करे.

Updated on: 08 Jan 2022, 09:30 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA Test Series : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज अब और मजेदार हो गई है, क्योंकि दोनों ही टीमें एक-एक जीतकर बराबरी पर हैं. तीसरा और फाइनल मैच के जरिए पता चलेगा कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी कप्तानी में इतिहास रच पाएंगे या फिर नहीं. लेकिन मैच से पहले भारत के लिए थोड़ी परेशानी की खबर सामने आ रही है. जैसा आप जानते हैं कि तेज गेंदबाज साउथ अफ्रीका में अहम रोल अदा करते हैं. इसलिए टीम के लिए जरुरी है कि उसके तेज गेंदबाज हमेशा फिट रहें. लेकिन भारत के तेज गेंदबाज सिराज का तीसरा मैच खेलना अभी पक्का नहीं है.

IND vs SA : तो इन वजहों से भारत को पहली हार का सामना करना पड़ा..

गौरतलब है कि हैमस्ट्रिंग की वजह से सिराज दूसरे मैच में सिर्फ 16 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे. राहुल द्रविड़ ने भी कहा था कि सिराज पूरी तरह से फिट नहीं है. उनकी फिटनेस को हमे देखना होगा. अगले दो से तीन दिन में उनका फिट होना मुश्किल लगता है. 

अब अगर सिराज टीम से बाहर रहते हैं तो ये भारत के लिए बड़ा झटका होगा. बुमराह, शमी और सिराज इन तीनों के ही कंधों पर जिम्मेदारी है कि भारत को इतिहास रचने में मदद करे. अगर सिराज नहीं खेलते हैं तो उमेश यादव और इशांत शर्मा में से किसी एक को मौका मिल सकता है.