logo-image

राहुल द्रविड़ के आते ही जोश में टीम इंडिया, इन दिग्गजों ने की कोच की जमकर तारीफ

गंभीर ने कहा कि द्रविड़ सफल खिलाड़ी के साथ-साथ सफल कप्तान भी थे. गंभीर ने कहा, मुझे यकीन है कि द्रविड़ एक बहुत ही सफल कोच बनने जा रहे हैं.

Updated on: 18 Nov 2021, 03:09 PM

highlights

  • गंभीर ने राहुल द्रविड़ के सफल होने के कारण बताए
  • कहा- द्रविड़ एक बहुत ही सफल कोच बनने जा रहे हैं
  • पूर्व कप्तान अजहर ने भी मुख्य कोच द्रविड़ की तारीफ की

जयपुर:

टीम इंडिया ने बुधवार को एक नए युग की शुरुआत की जब तीन मैचों की टी20 के सीरीज के पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया. T20 के कप्तान रोहित शर्मा और उनके नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया का यह पहला मैच था. टीम के सभी खिलाड़ी जोश और उमंग से भरे हुए हैं. भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को भी उम्मीद है कि राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया एक नई इबारत लिखेगी. पहला मैच जीतने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फोकस अब दूसरे मैच पर है जो न सिर्फ दूसरा मैच जीतना चाहेगी बल्कि यह सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी.

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया 

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि द्रविड़ के आने से टीम इंडिया को काफी लाभ होने वाला है. उन्होंने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान एक सफल खिलाड़ी थे. गंभीर का मानना ​​है कि वह एक सफल कोच भी होंगे. गंभीर ने कहा कि द्रविड़ सफल खिलाड़ी के साथ-साथ सफल कप्तान भी थे. गंभीर ने कहा, मुझे यकीन है कि द्रविड़ एक बहुत ही सफल कोच बनने जा रहे हैं. गंभीर ने कहा, मुख्य कोच ने 100 से अधिक टेस्ट मैच खेले हैं. उन्होंने टीम की कप्तानी की है वह कड़ी मेहनत में विश्वास करने वाले खिलाड़ी हैं. रवि शास्त्री की बागडोर संभालने से पहले द्रविड़ भारत अंडर -19 और भारत 'ए' टीम के साथ जुड़े थे. 

अजहर ने भी की तारीफ

भारत के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने भी नए कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की है. अजहर ने कहा कि राहुल द्रविड़ राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया नई इबारत लिखेगी. उन्होंने कहा कि द्रविड़ पिछले 4-5 साल से जूनियर खिलाड़ियों के साथ जुड़े हुए थे. उनमें से कुछ खिलाड़ी अब सीनियर टीम के साथ जुड़ चुके हैं. इसलिए द्रविड़ को टीम के साथ काम करने में किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी. साथ ही द्रविड़ ने कहा कि उनको थोड़ा समय देने की जरूरत है. पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि बीसीसीआई का द्रविड़ को टीम इंडिया की जिम्मेदारी सौंपने का फैसला एकदम सही है.