logo-image

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ट्रेसर बुलेट (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है.

Updated on: 30 Mar 2020, 10:09 AM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ट्रेसर बुलेट (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है. कोविड-19 महामारी से दुनिया भर में 30000 से अधिक लोगों की मौत हुई है, जबकि साढ़े छह लाख लोग इससे संक्रमित हुए है. इस महामारी के कारण दुनियाभर के लगभग सभी खेल आयोजन स्थगित या रद्द करना पड़ा जिसमें तोक्यो ओलंपिक भी शामिल है. इसमें दुनिया भर में खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें : MS Dhoni बने इस IPL टीम के कप्तान, एबी डिविलियर्स को नहीं मिली जगह

भारतीय कोच ने ट्वीट किया, लोग घर के अंदर रहे, यह काफी अहम चरण (समय) है. दुनियाभर में जो चीज ट्रेसर बुलेट की तरह घूम रही है वह है कोराना (कोविड-19). इसकी चपेट में आने से बचने के लिए घर में रहे. कोविड-19 के संक्रमण के कारण भारत सरकार ने तीन सप्ताह का लाकडाउन घोषित किया है. देश में 1000 से ज्यादा लोग इसके संक्रमण की चपेट में आये है, जिसमें अब तब 25 की मौत हो चुकी है. शास्त्री ने इससे पहले कहा था कि राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों के लिए यह ब्रेक ह्यस्वागत योग्यह्ण है.