logo-image

विराट कोहली की Car Collection देख दंग रह जाएंगे आप, सीट बेल्ट बांधकर बैठने की आ सकती है नौबत

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पास Renault Duster है, जो उन्हें साल 2012 में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद man of the series के ईनाम के रूप में मिली थी.

Updated on: 14 Apr 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन को अब 3 मई तक बढ़ा दिया है. लॉकडाउन की वजह से आम नागरिकों की तरह टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ठीक उसी तरह कप्तान विराट कोहली भी अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ घर में ही हैं. वाइफ के साथ घर में टाइम स्पेंड कर रहे विराट कोहली समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नई-नई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: रविंद्र जडेजा या डेविड वॉर्नर, कौन करता है बेहतर तलवारबाजी.. देखिए और खुद ही तय कीजिए

इसी बीच आज हम आपको आपके चहेते कप्तान के कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली जर्मनी की लग्जरी कार मेकर कंपनी Audi के भारतीय ब्रैंड एम्बेसडर हैं. विराट को ऑडी की कारें काफी पसंद हैं, लिहाजा उनके कार कलेक्शन में ऑडी की एक से बढ़कर एक लग्जरी कार शामिल हैं. तो आइए जानते हैं कि विराट के कार कलेक्शन में कौन-कौन सी कारें शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और डॉगी के साथ ऐसे वक्त बिताते नजर आए विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पास Renault Duster है, जो उन्हें साल 2012 में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद man of the series के ईनाम के रूप में मिली थी. जापान की कार मेकर कंपनी Toyota ने विराट को एक डील के तहत अपनी लोकप्रिय कार Fortuner 4x4 गिफ्ट की थी. टीम इंडिया के कप्तान कारों के बहुत शौकीन हैं. उनके गैराज में मौजूद कारें ज्यादातर ऑडी की हैं. इसके अलावा उनके पास एक टॉप रेटेड लग्जरी कार भी है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. विराट के कार कलेक्शन में शामिल ज्यादातर गाड़ियां ऑडी की हैं.

ये भी पढ़ें- केविन पीटरसन ने की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के राहत कोष में दान करने की अपील

विराट कोहली के कार कलेक्शन में ज्यादातर गाड़ियां जर्मन कंपनी ऑडी की हैं. इस कलेक्शन में Audi Q7, Audi S6, Audi A8L W12 Quattro, Audi R8 V10, Audi R8 LMX Limited Edition हैं. इन सभी कारों के अलावा विराट के कार कलेक्शन में Volkswagen ग्रुप की Bentley Continental GT भी शामिल है.

Bentley Continental GT (सांकेतिक तस्वीर)

Express Drives की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली Bentley Continental GT के को-ऑनर हैं. क्योंकि ये कार विराट के भाई विकास कोहली के नाम पर रजिस्टर्ड है. रिपोर्ट में कहा गया है कि विराट की ये Bentley Continental GT एक सेकंड हैंड कार है. भारत में इस कार को एक्स-शोरूम प्राइस करीब 3 करोड़ 60 लाख रुपये है.