logo-image

विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद इस खिलाड़ी को मिली विराट कोहली की बंपर तारीफ

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. कोहली ने कहा है कि इस स्थिति में आना टीम के लिए अच्छा है क्योंकि इससे बाकी खिलाड़ियों को मौका देने के रास्ते खुल जाते हैं.

Updated on: 05 Aug 2019, 12:27 PM

लॉडरहिल (फ्लोरिडा):

भारत के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ करते हुए कहा कि वह भविष्य में बड़ा रोल अदा करने का दमखम रखते हैं. सुंदर ने रविवार रात खेले गए दूसरे मैच में तीन ओवर डाले थे जिनमें एक मेडेन था. इस युवा गेंदबाज ने सिर्फ 12 रन खर्च किए और एक विकेट भी निकाला. सुंदर की गेंदबाजी की सबसे खास बात यह रही कि वह विंडीज के तूफानी बल्लेबाजों की बड़े शॉट्स की चाहत को दबाने में सफल रहे.

ये भी पढ़ें- Article 370 और 35A: मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले को मिला मायावती की BSP का साथ

मैच के बाद कोहली ने कहा, "वॉशिंगटन ने जिस तरह से गेंदबाजी की, खासकर तब जब बल्लेबाज उन पर बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश कर रहे थे, वो शानदार है. लंबे समय तक बाहर रहने के बाद भी उन्होंने जो स्वभाव और संयम दिखाया है उसकी तारीफ की जानी चाहिए. वह आने वाले कल में बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं. अगर उनके बारे में कुल मिलाकर एक बात कहूं तो वह जो चाहते हैं उसे एकदम सही तरीके से लागू कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- Article 370 और 35A: जम्मू कश्मीर से अलग होगा लद्दाख, दोनों को बनाया जाएगा केंद्र शासित प्रदेश

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. कोहली ने कहा है कि इस स्थिति में आना टीम के लिए अच्छा है क्योंकि इससे बाकी खिलाड़ियों को मौका देने के रास्ते खुल जाते हैं. कोहली ने कहा, "पहले दो मैच जीतने से आपको मौका मिलता है कि आप शेष खिलाड़ियों को आजमाएं. लेकिन हमारा पहला लक्ष्य जीत है." सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को प्रोविडेंस में खेला जाएगा.