News Nation Logo
Banner

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कलह नहीं हो रही खत्म, अब गावस्कर ने दिया ये बड़ा बयान

गावस्कर ने कहा कि विराट और रोहित चाहें तो छत पर खड़े होकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दें तो ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी.

IANS | Updated on: 09 Aug 2019, 04:19:48 PM
image courtesy- getty images

image courtesy- getty images

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था. लेकिन अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चिल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं तो भी ये कहानी खत्म नहीं होगी और यह जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- स्टीव स्मिथ को दोबारा ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने को लेकर क्रिकेट बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार पर अपने कॉलम में लिखा, "विराट और रोहित चाहें तो छत पर खड़े होकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दें तो ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी. जब भी रोहित सस्ते में आउट होंगे तो कुछ लोग ऐसे होंगे जो कहेंगे कि क्या वह जानबूझकर आउट हो गए. जो भी ऐसी बातें फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है. कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है. उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है. फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं."

ये भी पढ़ें- PCB ने मिकी आर्थर को टीम की कोचिंग से हटाया, जाते-जाते निराश कोच ने कही ये बातें

गावस्कर ने इस मामले में मीडिया की भूमिका पर भी अपने विचार दिए. पूर्व कप्तान ने कहा, "मीडिया के लिए तो ऐसी खबरें मानो स्वर्ग जैसी होती हैं. जब क्रिकेट चलता है तो ऐसी कहानियां शांत हो जाती हैं और बाकी दिनों में फिर से ऐसी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं." उन्होंने साथ ही कहा, "विराट और रोहित दोनों प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं. दोनों मैदान पर उतरेंगे और टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए खेलेंगे. लेकिन ऐसी कहानियां 20 साल बाद भी रुकने वाली नहीं है."

First Published : 09 Aug 2019, 04:19:48 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×