logo-image

धोनी का ये पाकिस्तानी फैन अमेरिका में लोगों को बांट रहा मुफ्त खाना, शिकागो में चलाते हैं रेस्टॉरेंट

टीम इंडिया के सबसे बड़े पाकिस्तानी फैन बशीर चाचा (मोहम्मद बशीर) रमजान के पाक महीने में इफ्तार के समय शिकागो के लोगों को मुफ्त में भोज्य सामाग्री बांट रहे हैं.

Updated on: 25 Apr 2020, 03:50 PM

नई दिल्ली:

चीन से आए कोरोना वायरस ने अब पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में अभी तक करीब 2 लाख लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 28 लाख से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका में है. विश्व के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका में कोविड-19 के 9 लाख से भी ज्यादा मामले हैं, जबकि यहां 50 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट समेत सभी खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- घरेलू मैचों की मेजबानी के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से मदद की पेशकश : ईसीबी प्रमुख

कोरोना वायरस महामारी के बीच अमेरिका के शिकागो से एक बेहद ही शानदार वीडियो सामने आई है. टीम इंडिया के सबसे बड़े पाकिस्तानी फैन बशीर चाचा (मोहम्मद बशीर) रमजान के पाक महीने में इफ्तार के समय शिकागो के लोगों को मुफ्त में भोज्य सामाग्री बांट रहे हैं. बता दें कि मोहम्मद बशीर अमेरिका के शिकागो में रेस्टॉरेंट चलाते हैं, जिसका नाम गरीब नवाज है. चाचा बशीर ने कहा है कि वे लोगों को मुफ्त भोजन देने का काम जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की आंखों में चुभ रहा है IPL, विश्व के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग को लेकर PCB ने शुरू की राजनीति

मोहम्मद बशीर ने केवल टीम इंडिया के बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भी बहुत बड़े फैन हैं. बशीर चाचा को कई मौकों पर धोनी के साथ देखा गया है. पाकिस्तान के मोहम्मद बशीर टीम इंडिया और महेंद्र सिंह धोनी के प्रति दीवानगी की वजह से ही भारत में भी काफी ज्यादा जाने-पहचाने जाते हैं. शिकागो में अमेरिका की एक बड़ी आबादी रहती है और ये शहर भी कोरोना वायरस से काफी प्रभावित है.