logo-image

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने वैशाली विश्वेश्वरन के साथ रचाई शादी, SRH ने शेयर की फोटो

Team India के ऑलराउंडर Vijay Shankar अपने मंगेतर Vaishali Visweswaran के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं.

Updated on: 28 Jan 2021, 12:14 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर Vijay Shankar अपने मंगेतर Vaishali Visweswaran के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. तमिलनाडु के रहने वाले विजय शंकर ने बुधवार को वैशाली के साथ सात फेरे लिए. बता दें कि विजय शंकर ने आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले वैशाली के साथ सगाई की थी. आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने विजय और वैशाली की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 Auction Update : 18 फरवरी को चेन्नई में होगा खिलाड़ियों का ऑक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने बुधवार को ट्विटर पर विजय और वैशाली को शादी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ''इस खास दिन पर सनराइजर्स हैदराबाद विजय शंकर को शुभकामनाएं भेज रहा है. आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल और समृद्ध हो.'' मंगलवार, 26 जनवरी को 30 साल के हुए विजय शंकर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2021 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन भी किया है.

ये भी पढ़ें- ICC ODI Ranking में विराट कोहली और रोहित शर्मा की बादशाहत, देखिए List 

दाएं हाथ के बल्लेबाज और मध्यम तेज गति के गेंदबाज विजय शंकर ने साल 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में टी20 क्रिकेट के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था. विजय शंकर ने आईपीएल में अपना पहला मैच साल 2014 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था.