logo-image

रविंद्र जडेजा ने शेयर की तलवारबाजी की वीडियो, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #rajputboys

ऑलराउंडर द्वारा शेयर की गई इस 17 सेकेंड की वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. जडेजा की इस वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 13 Apr 2020, 07:54 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही शानदार वीडियो पोस्ट की है. जडेजा इस वीडियो में तलवारबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि रविंद्र जडेजा ने पहले म्यान से तलवार बाहर निकाली और म्यान फेक दिया, जिसके बाद उन्होंने तलवारबाजी में कुछ करतब दिखाए. ऑलराउंडर द्वारा शेयर की गई इस 17 सेकेंड की वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. जडेजा की इस वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और डॉगी के साथ ऐसे वक्त बिताते नजर आए विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर

वीडियो को शेयर करने के साथ जडेजा ने कैप्शन में लिखा है, ''एक तलवार अपनी चमक खो सकती है लेकिन वह कभी भी आज्ञाओं का उल्लंघन नहीं कर सकती #rajputboys''. रविंद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान पर अर्धशतक जड़ने के बाद अपने बल्ले से भी तलवारबाजी करके ही जश्न मनाते हैं. बता दें कि जडेजा के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर सोमवार को #rajputboys तीसरे नंबर पर ट्रेंड हुआ. इस हैशटैग पर करीब 25 हजार से भी ज्यादा ट्वीट्स किए गए हैं. जडेजा ने तलवारबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स का शॉर्ट्स और काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन टी-20 विश्व कप को लेकर आश्वस्त नहीं

बता दें कि इससे पहले रविंद्र जडेजा ने कुछ दिनों पहले अपने फॉर्महाउस पर घुससवारी करते हुए एक वीडियो शेयर की थी. फैंस ने जडेजा की घुड़सवारी वाली वीडियो को भी काफी पसंद किया था. टीम इंडिया के सबसे फुर्तीले खिलाड़ियों में से एक रविंद्र जडेजा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई-नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. लॉकडाउन की वजह से बाकी खिलाड़ियों की तरह जडेजा भी अपने घर पर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके अलावा वे तरह-तरह की एक्सरसाइज करके भी समय का सदुपयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- धर्मगुरू दलाई लामा से मिलना मेरे जीवन का खास लम्हा रहा: मैथ्यू हेडन

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों में अब बहुत तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. देशभर में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 9300 से ज्यादा हो चुकी है जबकि 300 से भी ज्यादा लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे देश के नाम एक संदेश जारी करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पीएम मोदी 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ा सकते हैं.