News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

भारत की ऐतिहासिक जीत पर Google ने दिया ऐसे टीम इंडिया को खास सम्मान

भारत को ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का जश्न गूगल ने भी अलग अंदाज में मनाया.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 22 Jan 2021, 01:12:08 PM
India

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली :

भारत को ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का जश्न गूगल ने भी अलग अंदाज में मनाया. जब भी कोई गूगल पर भारतीय क्रिकेट टीम को सर्च करता तो वर्चुअल फायरवर्क्‍स के साथ उसका स्वागत किया जाता. गूगल साइट पर जब भी कोई भारतीय क्रिकेट टीम के संबंधित सर्च करता तो स्क्रीन पर तिरंगे के फायरवर्क्‍स आते हैं.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बारे में मोहम्मद सिराज ने घर पहुंचने के बाद क्या कहा?

गूगल ने इस बात की घोषणा ट्वीट के माध्यम से की. गूगल ने बुधवार को ट्वीट किया अभी भी भारत की जीत की जश्न मना रहे हैं? हम भी. गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई और माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला भी भारत को जीत पर बधाई दी थीं. पिच्चई ने ट्वीट किया था, "अभी तक की शानदार टेस्ट सीरीज जीत. भारत को बधाई और आस्ट्रेलिया ने भी शानदार खेल खेला. नडेला ने ट्वीट किया था आखिरी टेस्ट मैच के आखिरी दिन का आखिरी घंटा लंबे समय तक याद रखा जाएगा.

 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में एक बार फिर से 2-1 की मात दी है. साल 2018-19 की सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था जबकि एक बार फिर से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी.एडिलेट टेस्ट में 36 रनों पर आउट होकर शर्मनाक हार झेल रही टीम इंडिया ने मेलबर्न टेस्ट में वापसी की और जीता. उसके बाद सिडनी में मुकाबले को ड्रॉ किया और ब्रिस्बेन टेस्ट अपने नाम किया. अब गूगल ने टीम इंडिया को खास सम्मान दिया है.

First Published : 22 Jan 2021, 12:27:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Aus India Wins