logo-image

जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम ने खिंचवाई फोटो, दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने को तैयार

जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम ने खिंचवाई फोटो, दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने को तैयार

Updated on: 22 Dec 2021, 02:50 PM

जोहान्सबर्ग:

भारतीय क्रिकेट टीम ने जोहान्सबर्ग में सीरीज से पहले प्रथागत रूप से फोटो खिंचवाई (टीम हेडशॉट्स) है। अब वे बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने को तैयार है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को क्रिकेटरों के हेडशॉट्स वाला वीडियो पोस्ट किया, जिसमें खिलाड़ी एक के बाद एक फोटो शूट करवा रहे थे।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, टीम का हेडशॉट हो गया। अब भारतीय टीम साउथ अफ्रिका से भिड़ने के लिए तैयार है।

कप्तान विराट कोहली अपनी जर्सी नंबर 18 के साथ हेडशॉट्स करवाए। इसके बाद केएल राहुल, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन इसमें शामिल हुए थे।

शमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने हेडशॉट्स भी पोस्ट किए और लिखा, हेडशॉट्स हैशटैग मशामी 11।

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ टीम ने टेस्ट सीरीज के लिए कमर कस ली है। दूसरी तरफ, मंगलवार को मेजबान टीम को एक बड़ा झटका लगा, क्योंकि उनके तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए।

सीएसए ने यह भी कहा कि नॉर्टजे की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में नहीं लिया जाएगा, जो हाल के दिनों में दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख तेज गेंदबाज रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीकी टीम के अभ्यास सत्र की तस्वीरें पोस्ट कीं और ट्वीट किया, भारत के खिलाफ रोमांचक बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम की तैयारियां जोरों पर हैं।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। इसलिए, कप्तान कोहली इस बार रिकॉर्ड को बदलना चाहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.