logo-image

युनाइटेड कप से पहले टीम ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी हार्बर का दौरा किया

युनाइटेड कप से पहले टीम ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी हार्बर का दौरा किया

Updated on: 27 Dec 2022, 11:40 PM

सिडनी:

एलेक्स डे मिनाउर और अजला टोमलजानोविक उन सितारों में शामिल हैं, जो पहले युनाइटेड कप में टीम ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे हैं। हालांकि, इस सप्ताह केन रोजवेल एरिना में खेल शुरू होने से पहले, मेजबान देश ने मंगलवार को कैंपबेल्स का दौरा किया।

11 दिवसीय कार्यक्रम से पहले डी मिनाउर, टोमलजानोविक, जेसन कुब्लर और जो हाइव्स ने सिडनी हार्बर ब्रिज पर तस्वीरें खिंचवाईं।

डी मिनाउर को एटीपी द्वारा कहा गया, हम अपने देश के लिए खेलते हैं और ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमेशा बहुत जुनून और गर्व होता है और यह साल का एक अच्छा समय है। हम ऑस्ट्रेलियाई सीजन में हैं, 2023 शुरू करने के लिए तैयार हैं। इससे बेहतर कोई जगह नहीं है।

टोमलजानोविक ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रतियोगिताओं में कामयाब होती है। आप बिली जीन किंग कप और डेविस कप को देख लीजिए, हमने फाइनल में जगह बनाई। हम यहां भी फाइनल में जाने के लिए बेहतर खेल दिखाएंगे।

युनाइटेड कप, 18 देशों की एक मिश्रित-टीम स्पर्धा है, जिसका मुकाबला ब्रिस्बेन, पर्थ और सिडनी में होगा, जिसमें चार देश सिडनी में नॉकआउट चरण में आगे बढ़ेंगे। प्रत्येक युनाइटेड कप टाई में दो पुरुष और दो महिला एकल मैच होंगे। एक मिश्रित युगल मैच दो दिनों तक चलेगा, जिसमें टूर्नामेंट 29 दिसंबर से 8 जनवरी तक चलेगा।

निक किर्गियोस की अगुआई में टीम ऑस्ट्रेलिया गुरुवार को टीम ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अपनी खिताबी मुकाबले शुरू करेगी। राफेल नडाल और पाउला बडोसा के नेतृत्व वाली टीम स्पेन भी ग्रुप डी में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.